World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

UP SP MLA Manoj Kumar Pandey Resigned, BJP Slams Samajwadi Party Akhilesh Yadav – लोकसभा चुनाव तक बहुत कुछ देखेंगे…, अखिलेश विचार करें आखिर लोग उनसे क्यों भाग रहे : BJP नेता का तंज

बीजेपी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

यूपी में 10 सीटों पर राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. क्रॉस वोटिंग की आशंकाओं के बीच समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल के मुख्य सचेतक के पद से मनोज पाण्डेय के इस्तीफे पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आशीष पटेल ने कहा, “यह नमूना है, लोकसभा चुनाव आते-आते अभी बहुत कुछ देखने को मिलेगा… उन्हें(अखिलेश यादव) विचार करना चाहिए कि उनके लोग उनसे क्यों भाग रहे हैं…” उधर, विधानसभा में मनोज पांडेय के नाम का नेम प्लेट हटाया गया. साथ ही सपा दफ़्तर के बाहर लगे बोर्ड पर मनोज पांडेय के नाम पर कागज चिपकाकर नाम छिपाया गया.

मनोज पांडेय ने कहा- सनातन धर्म के पक्षधर रहे

यह भी पढ़ें

वहीं यूपी के मंत्री दयाशंकर सिंह बोले कि मनोज पांडेय हमेशा सनातन धर्म के पक्षधर रहे हैं. राम लला के दर्शन के लिए जब प्रस्ताव आया तब वे चाहते थे कि सभी लोग दर्शन के लिए जाएं लेकिन लोगों ने उनका विरोध किया. आज PM मोदी की नीतियों पर विश्वास कर वे निर्णय ले रहे हैं.

मनोज पांडेय ने अखिलेश को लिखे खत में ये लिखा

मनोज पांडेय ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लिखे पत्र में कहा कि आपने मुझे उत्तर प्रदेश विधानसभा में समाजवादी पार्टी का मुख्य सचेतक नियुक्त किया है. मैं मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा दे रहा हूं, कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें.” पांडेय रायबरेली की ऊंचाहार सीट से विधायक हैं। वह अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री थे.

यूपी राज्यसभा की 10 सीटों के लिए मतदान जारी

उत्तर प्रदेश में मंगलवार को राज्यसभा की 10 सीटों के लिए मतदान जारी है. मनोज पांडेय के इस्तीफे से इतर सपा विधायक अभय सिंह ने आज की वोटिंग से पहले सोशल मीडिया पर भगवान राम की तस्वीर पोस्ट की थी. वहीं सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने वोटिंग से पहले कहा कि मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर वोट करूंगा. इस चुनाव में रायबरेली और अमेठी से 3 सपा विधायक क्रॉस वोटिंग कर रहे हैं. जिसके सीधा असर इन दोनों लोकसभा सीटों पर पड़ेगा और स्मृति ईरानी की अमेठी की राह आसान हो जाएगी. वहीं बीएसपी से ख़बर है कि उनके एकमात्र विधायक उमा शंकर सिंह बीजेपी उम्मीदवार संजय सेठ के पक्ष में वोट करेंगे. साथ ही आरएलडी के सभी 9 विधायकों ने NDA उम्मीदवारों को वोट दिया है.  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *