World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

Sushant Singh Rajput Maternal Uncle Demands For CBI Investigation Says Is Was Not A Suicide – सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की सीबीआई जांच की मांग, बोले

सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की सीबीआई जांच की मांग, बोले- उन्होंने आत्महत्या नहीं की, उनकी हत्या हुई है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामा ने की सीबीआई जांच की मांग

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की सीबीआई जांच की मांग
  • एक्टर के मामा ने कहा कि उनकी हत्या हुई है
  • 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्टर के निधन ने न केवल बॉलीवुड कलाकारों को बल्कि आम लोगों को भी हैरान करके रख दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, जिसमें बताया गया कि उन्होंने आत्महत्या की थी. हालांकि, उनके घर पर किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. वहीं, एक्टर के मामा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. साथ ही उनके मामा ने कहा कि उनकी हत्या हुई है.

यह भी पढ़ें

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की. एक्टर के मामा ने कहा, “सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या हुई है.” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पिता इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके बेटे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि एक्टर के निधन को लेकर सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, रणवीर सिंह और कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *