World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

Sumedh Singh Mimicry Of Hrithik Roshan Shahid Kapoor Aamir Khan Fardeen Khan Akshay Khanna And Akshay Kumar – एक कलाकार, छह आवाज

एक कलाकार, छह आवाज- शख्स का टैलेंट देख हैरान रह गए थे जावेद अख्तर, अल्का याग्निक, अनु मलिक ने तो लगा दी थी फरमाइशों की झड़ी

इंडियन आइडियल का ये वीडियो वायरल,दिख रहा हुनर का खजाना

नई दिल्ली:

इंडियन आइडियल एक ऐसा रियलिटी शो है जो कई सालों से बेहतरीन सिंगर को काम का मौका दे रहा है. शो की खास बात ये है कि इसमें सिंगिंग आइडियल तो उभर कर सामने आते ही हैं कुछ ऐसे भी हुनरमंद लोगों को पहचान मिलती है जो गाने के अलावा भी कोई खास टैलेंट रखते हैं. ऐसे लोग जब इंडियन आइडियल के मंच पर आते हैं तब अपने टैलेंट से एंटरटेन भी करते हैं और इंप्रेस भी करते हैं. एक ऐसा ही टैलेंट इंडियन आइडियल के मंच पर नजर आया था साल 2008 में. जिसने अपने हुनर से जावेद अख्तर जैसे संजीदा जज को भी हंसने पर मजबूर कर दिया और खूब तारीफें भी हासिल की.

यह भी पढ़ें

एक शख्स, छह आवाज

रेडिट पर इस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. जो अब एक जाना माना मिमिक्री आर्टिस्ट है. नाम हैं सुमेध सिंह. सुमेध सिंह इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे तो जजेस को चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनके सामने जजों की लंबी जमात मौजूद थी. जिसमें जावेद अख्तर, अल्का याज्ञनिक, अनु मलिक और सोनाली बेंद्रे शामिल थे. इन सबके सामने सुमेध सिंह ने अपने टैलेंट को दिखाना करना शुरू किया. उन्होंने एक के बाद एक ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, आमिर खान, फरदीन खान, अक्षय खन्ना और अक्षय कुमार की मिमिक्री की. हर आर्टिस्ट की नकल उतारने में वो किस कदर कामयाब रहे इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि जजेस हर बार उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए.

Hrithik, Shahid, Aamir, Fardeen, Akshay Khanna + Kumar mimicry on Indian Idol 2008????

byu/Moonlight_Shadows101 inBollyBlindsNGossip

अनु मलिक की डिमांड

इस कलाकार का हुनर देखकर अनु मलिक ने डिमांड पर डिमांड शुरू कर दी. उन्होंने अलग मिमिक्री के अलग अलग कॉम्बो पेश करने की डिमांड रखी. वो हर बार दो आर्टिस्ट का नाम बताते. डायलॉग बताते और मिमिक्री आर्टिस्ट से उन्हें परफॉर्म करने की डिमांड भी रखते. सुमेध सिंह हर बार उनकी हर कसौटी पर खरे भी उतरते. उनका ये हुनर देखकर यूजर्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं और इंडियन आइडियल के उस दौर को भी याद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *