World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

Khesari Lal Yadav To Akshara Singh These 4 Bhojpuri Superstars Have Faced Public Insult – किसी पर फेंका पत्थर तो किसी को पड़ी भद्दी-भद्दी गालियां, सरेआम बेइज्जती झेल चुके हैं ये भोजपुरी सुपरस्टार्स

किसी पर फेंका पत्थर तो किसी को पड़ी भद्दी-भद्दी गालियां, सरेआम बेइज्जती झेल चुके हैं ये भोजपुरी सुपरस्टार्स

पब्लिक में बेइज्जती झेल चुके हैं ये भोजपुरी सुपरस्टार्स

नई दिल्ली:

Bhojpuri superstars faced public insult: भोजपुरी फिल्मों और गानों की दीवानगी आज पूरे देश में देखने को मिल रही है. भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. देशभर में उनके फैंस हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काम-धाम छोड़कर उमड़ पड़ते हैं. भोजपुरी सेलेब्स जहां जाते हैं, वहां चाहने वालों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है. उनके प्यार करने वाले उन्हें देखने पहुंच जाते हैं लेकिन इन्हीं में से कई भोजपुरी स्टार्स ऐसे भी हैं, जिनके साथ सरेआम बदतमीजी भी हो चुकी है. इस लिस्ट में पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव जैसे बड़े नाम हैं. जानिए कौन-कौन से भोजपुरी सुपरस्टार बदतमीजी का शिकार हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें

पवन सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में से एक पवन सिंह के चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं. लेकिन जानकर हैरान रह जाएंगे कि पवन सिंह की पब्लिक में बेइज्जती भी हो चुकी है. दरअसल, एक बार पवन सिंह यूपी के बलिया जिले में स्टेज परफॉर्म कर रहे थे, तभी अचानक भीड़ से किसी शख्स ने उनके ऊपर पत्थर फेंक दिया, जो उनके सिर पर जाकर लग गया था. इसके बाद पवन सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर था.

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ भी सरेआम बदतमीजी हो चुकी है. एक बार खेसारी के लिए नेपाल में एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था, तब किसी वजह से एक्टर उसमें पहुंच नहीं पाया था, जिससे नाराज फैंस ने जमकर तोड़फोड़ की और सोशल मीडिया पर खेसारी को बुरी तरह ट्रोल कर भद्दी-भद्दी गालियां दी. जिसके बाद खेसारी लाल यादव को सोशल मीडिया पर अपने फैंस से माफी मांगनी पड़ी.

अक्षरा सिंह

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग, सिंगिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. कई बार यही खूबसूरती उनके लिए परेशानी भी बन चुकी है. एक बार अक्षरा एक इवेंट में परफॉर्मेंस दे रही थी कि तभी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स स्टेज पर पहुंच गया और अक्षरा सिंह पर नोट बरसाने लगा, जिससे अभिनेत्री बुरी तरह भड़क गई थीं.

डिंपल सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह भी सरेआम बदतमीजी का शिकार हो चुकी हैं. एक बार डिंपल, पवन सिंह के साथ एक साथी कलाकार की शादी में पहुंची थी, जहां उन्हें देखने भारी भीड़ जमा हो गई. इस भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *