World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

Kayamath Prachi Aka Panchi Bora Leave Industry And Doing This After 17 Years In Latest Pics

'कयामत' की प्राची अब नहीं पहले जैसी, पंछी बोरा का 17 साल में बदला हुआ लुक देख पहचान नहीं पाएंगे आप

17 साल में पहले से भी ज्यादा हसीन हो गई हैं ‘कयामत’ की प्राची यानि पंछी बोरा

नई दिल्ली:

Kayamath Serial Actress Panchi Bora Transformation: टीवी सीरियल से कई कलाकारों ने घर-घर में पहचान बनाई है. कुछ कलाकार एक शो से ही इतने फेमस हो गए कि लोग आज भी उन्हें उन्हीं किरदार के नाम से जानते हैं. कुछ पहले शो के बाद इंडस्ट्री में काम करके आगे निकल गए तो कुछ ने एक सीरियल के बाद इंडस्ट्री ही छोड़ दी. आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. इस एक्ट्रेस ने अपने पहले ही शो से फैंस को अपना दीवाना बना लिया था. लोग इसे असली नाम से नहीं बल्कि किरदार के नाम से जानने लगे थे.

हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल कयामत की प्राची शाह की. प्राची का असली नाम पंछी बोहरा है लेकिन बहुत ही कम लोग उन्हें उनके इस नाम से जानते हैं.

आपको भी प्राची के नाम से ही ये एक्ट्रेस याद होगी. शोद में प्राची की सादगी लोगों को बहुत पसंद आई थी. मगर अब पंछी इंडस्ट्री छोड़कर जा चुकी हैं.


कयामत के बाद पंछी ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. वो उसके बाद कुछ साउथ की फिल्मों में नजर आईं थीं. पंछी आखिरी बार वरुण सोबती के साथ फिल्म 22 यार्ड में नजर आईं थीं. ये फिल्म 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. उसके बाद से पंछी किसी भी फिल्म या वेब सीरीज में नजर नहीं आईं हैं.


पंछी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस से सोशल मीडिया के जरिए ही जुड़ी रहती हैं. वो अब अपने परिवार के साथ समय बिताती हैं.

पंछी के दो बच्चे हैं और उनकी परवरिश में ही बिजी रहती हैं. वो अपनी फैमिली के साथ अक्सर वेकेशन की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. पंछी की फोटोज को फैंस पसंद करते हैं और अक्सर कमेंट भी करने से पीछे नहीं हटते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *