World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

IMDb Most Popular Indian Stars Of 2023

आईएमडीबी इंडिया की प्रमुख यामिनी पटोदिया ने कहा, ‘शाहरुख खान की दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी से लेकर अंतरराष्ट्रीय थ्रिलर हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट की भूमिका तक,आईएमडीबी की 2023 इस लिस्ट में सबसे लोकप्रिय भारतीय कलाकारों का ऐलान किया गया है.’

अपने फैन्स का आभार जताते हिए आलिया भट्ट (नंबर 2) ने कहा, ‘आईएमडीबी दर्शकों की पसंद का सच्चा प्रतिनिधित्व है. मैं अपने दर्शकों को मुझे उस मुकाम पर लाने के लिए धन्यवाद देती हूं जहां मैं हूं. मैं कड़ी मेहनत जारी रखने और अधिक प्रेरक कहानियों और पात्रों को स्क्रीन पर लाने का वादा करती हूं.’

वामिका गब्बी (नंबर 4) ने पहली बार आईएमडीबी टॉप 10 लिस्ट में शामिल होने पर कहा, ‘यहां पर आईएमडीबी मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स सूची में मेरी पहली फिल्म है, और मुझे खुशी है! मेरे लिए और भी खास बनाता है. विशाल भारद्वाज की जासूसी थ्रिलर और विक्रमादित्य मोटवाने की पीरियड ड्रामा जुबली से लेकर दिल छू लेने वाली वेब सीरीज मॉडर्न लव चेन्नई और साथ ही पंजाबी फिल्म कली जोट्टा तक,मैंने विभिन्न शैलियों और भाषाओं में काम करते हुए एक व्यस्त वर्ष बिताया . मैं आगे भी ऐसा ही काम जारी रखूंगी.’

आईएमडीबी मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स ऑफ 2023:

1. शाहरुख खान

2. आलिया भट्ट

3. दीपिका पादुकोण

4. वामिका गब्बी

5. नयनतारा

6. तमन्ना भाटिया

7. करीना कपूर खान

8. शोभिता धूलिपाला

9. अक्षय कुमार

10. विजय सेतुपति

आईएमडीबी मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स ऑफ 2023 के बारे में जानकारी:

1. आलिया भट्ट: 2023 में दो बड़ी रिलीज़, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हार्ट ऑफ़ स्टोन में अभिनय करने वाली आलिया भट्ट लगातार दूसरे साल नंबर 2 पर रहीं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में मेट गाला में भी डेब्यू किया था, जबकि उनकी 2022 की फिल्म आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए अकादमी पुरस्कार और गोल्डन ग्लोब जीता था.

2. नयनतारा: नयनतारा (नंबर 5) ने शाहरुख खान (नंबर 1) के साथ जवान से हिंदी फिल्म की शुरुआत की, जबकि दीपिका पादुकोण (नंबर 3) ने भी खान के साथ पठान और जवान में अभिनय किया. चैट शो कॉफी विद करण में अपने पति रणवीर सिंह के साथ दीपिका की उपस्थिति ने भी सुर्खियां बटोरीं.

3. तमन्ना: तमन्ना भाटिया (नंबर 6) ने विभिन्न क्षेत्रों, भाषाओं और प्लेटफार्मों पर काम किया. उन्होंने स्ट्रीमिंग फिल्मों लस्ट स्टोरीज 2, जी करदा और आखिरी सच में अभिनय किया, भोला शंकर में भी दिखी, और जेलर में एक कैमियो किया. 

4. करीना कपूर खान: करीना कपूर खान (नंबर 7) ने जाने जां के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया और उनकी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का विश्व प्रीमियर बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ.

5. विजय सेतुपति: विजय सेतुपति (नंबर 10) ने इस साल दो डेब्यू किए- उनकी पहली हिंदी फिल्म, जवान, और उनकी पहली वेब सीरिज, फर्जी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *