World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

BJP MP Sudhanshu Trivedi Attacks On Haryana Congress President Statement Against PM Modi – प्रधानमंत्री के लिए ओछे शब्‍दों के इस्‍तेमाल से देश को पीड़ा.. : सुधांशु त्रिवेदी ने की हरियाणा कांग्रेस अध्‍यक्ष के बयान की निंदा

खास बातें

  • सुधांशु त्रिवेदी ने पीएम मोदी के खिलाफ उदयभान के बयान की निंदा की है.
  • बिप्लब कुमार देब ने उदयभान का एक वीडियो साझा किया था.
  • हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि मैं अपने बयान पर कायम हूं.

नई दिल्‍ली :

भाजपा ने कांग्रेस की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष उदयभान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला है. भाजपा ने एक वीडियो सामने आने के बाद इस पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उदयभान कथित तौर पर पीएम मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का नाम लिए बिना उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के हरियाणा प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने शनिवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर यह वीडियो साझा किया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद सांसद और भाजपा प्रवक्‍ता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने उदयभान के बयान की निंदा की है और कहा कि कहा कि इससे न केवल भाजपा सदस्यों बल्कि देश के लोगों को भी पीड़ा हुई है. वहीं इस मामले में अभी तक विपक्ष के किसी बड़े नेता का बयान सामने नहीं आया है. 

यह भी पढ़ें

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उदयभान ने प्रधानमंत्री के लिए ओछे और अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है. उन्होंने कहा कि इससे न केवल भाजपा सदस्यों बल्कि देश के लोगों को भी पीड़ा हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं ने पहले भी न केवल उनके बल्कि उनके माता-पिता के खिलाफ भी इसी तरह की स्तरहीन और आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं.

डेढ़ साल पहले दिया था बयान, कुछ भी गलत नहीं : उदयभान 

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अब हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि मैंने यह बयान करीब एक डेढ़ साल पहले दिया था, लेकिन आज भी मैं अपने बयान पर कायम हूं. इसमें कुछ भी गलत नहीं कहा. भारत की संसद में जो बयान दिया गया था वह विवादित और अमर्यादित था. 

क्‍या यही राहुल गांधी की मोहब्‍बत की दुकान है? : बिप्‍लब देब 

त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने वीडियो क्लिप साझा करते हुए सवाल किया कि क्या विपक्ष के किसी नेता ने कांग्रेस नेता की टिप्पणी की निंदा की है. उदयभान पर निशाना साधते हुए देब ने उनकी टिप्पणी को विपक्षी दल की ‘‘विकृत मानसिकता” का प्रतिबिंब करार दिया. उन्होंने कहा, ‘‘क्या यही राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान है. क्या किसी विपक्षी नेता ने इसकी निंदा की है? क्या कांग्रेस ने उनसे माफी मांगने को कहा है?”

भाजपा सांसद बिधूड़ी ने की थी दानिश अली के खिलाफ टिप्‍पणी 

भाजपा की ओर से कांग्रेस पर यह निशाना ऐसे समय साधा गया है जब सत्तारूढ़ दल के सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल को लेकर भाजपा को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. यह एक ऐसा मुद्दा है जिस पर विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं. 

भाजपा ने बिधूड़ी को जारी किया है कारण बताओ नोटिस 

लोकसभा में दानिश अली पर बिधूड़ी की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा ने बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इस तरह के व्यवहार की पुनरावृत्ति होने पर पर उन्हें ‘सख्त कार्रवाई’ की चेतावनी दी है. हालांकि विपक्ष भाजपा सांसद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है. अली ने कहा है कि यदि कोई कदम नहीं उठाया गया तो वह सदन की सदस्यता छोड़ने पर विचार कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें :

* “ये कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन”: PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर बोले गिरिराज सिंह

* Watch: सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय टीम की जर्सी भेंट की

* “जो खेलेगा वही खिलेगा”: वाराणसी में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के शिलान्यास के बाद बोले PM मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *