World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

BJP Leader Chandrashekhar Bawankule Said One Day Sharad Pawar Will Support PM Modi Vision – एक दिन शरद पवार भारत को आत्मनिर्भर बनाने के PM के दृष्टिकोण का समर्थन करेंगे: BJP नेता चन्द्रशेखर बावनकुले

एक दिन शरद पवार भारत को 'आत्मनिर्भर' बनाने के PM के दृष्टिकोण का समर्थन करेंगे: BJP नेता चन्द्रशेखर बावनकुले

मुंबई:

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने बृहस्पतिवार को विश्वास जताया कि राकांपा संस्थापक शरद पवार एक दिन भारत को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दृष्टिकोण का समर्थन करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बावनकुले शरद पवार और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच हालिया बैठक पर एक सवाल के जवाब में नागपुर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. अजित पवार पिछले महीने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के आठ विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार में शामिल हो गए थे.

यह भी पढ़ें

पिछले हफ्ते पुणे में शरद और अजित पवार के बीच हुई ‘गुप्त’ मुलाकात ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी थी. शरद पवार अब भी महा विकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन का हिस्सा हैं जिसमें शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस शामिल हैं. शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस ने दोनों नेताओं के बीच बैठक पर चिंता जताई थी. इस बारे में पूछे जाने पर बावनकुले ने कहा, “शरद पवार ने खुद स्पष्ट किया है कि यह एक पारिवारिक बैठक थी”. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शरद पवार एक दिन भारत को मजबूत और ‘आत्मनिर्भर’ बनाने के मोदी जी के दृष्टिकोण और सपने का समर्थन करेंगे.”

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *