World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

BB17 Second Eviction Ankita Lokhande Eliminated After Arun Mashettey BB 17 Grand Finale

BB17 Eviction: अंकिता लोखंडे का भी बिग बॉस 17 से कटा पत्ता, हैरान पति विक्की जैन ने दिया ऐसा रिएक्शन

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 से बाहर

नई दिल्ली:

BB17 Second Eviction: बिग बॉस 17 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे शो से बाहर हो गई हैं. ऐसा फैन्स पेज के हवाले से कहा जा रहा है. हालांकि अभी तक शो मे कोई भी एविक्शन नहीं हुआ है. वैसे अंकिता को शो की संभावित विनर माना जा रहा था. लेकिन अब अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 से बाहर हो गई हैं. सलमान खान के शो में रहते हुए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 में पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी. ऐसे में शो के अंदर पति-पत्नी का प्यार और खूब झगड़ा भी देखने को मिला था. अंकिता लोखंडे टॉप 5 फाइनलिस्ट्स में से एक थीं. उनसे पहले अरुण माशेट्टी बिग बॉस 17 से बाहर हुई थे. 

यह भी पढ़ें

अंकिता लोखंडे बाहर हो गई हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस के सीजन 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. दोनों कभी एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आए, कभी दोनों ने एक दूसरे का हाल ए दिल सुना और जब जरूरत पड़ी तो एक दूसरे की धज्जियां उड़ाने से भी बाज नहीं आए. बात सिर्फ पति पत्नी की नहीं है. जब अंकिता लोखंडे की सास यानी कि विक्की जैन की मम्मी बिग बॉस के घर में आईं. तब भी आपसी रवैया कुछ ऐसा ही रहा. आपस में इतने क्लोज रिश्ते होते हुए भी क्यों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक दूसरे के खिलाफ नजर आए. क्या ऐसा करने के लिए उन्हें मोटी रकम मिली है.

बता दें कि द खबरी की ट्विटर हैंडल के अनुसार अरुण महाशेट्टी सलमान खान के इस शो में शुरू से हिस्सा रहे थे. बिग बॉस 17 के अंदर उनकी दोस्ती सबसे ज्यादा तहलका के साथ देखने को मिली थी. शो में वह कई टास्क को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे. बताया जा रहा है कि 12 बजे बिग बॉस 17 के विजेता का ऐलान होना है. ऐसे में एक बार फिर वोटिंग लाइन खोली जाएंगी. ये वोटिंग लाइन 11:45 बजे पर खोली जाएंगी. इस दौरान सभी कंटेस्टेट्स ने शो जीतने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *