World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

Anupama New Entry Anupamaa Leap Update Pakhi Actress Muskan Banne Exit To Anupama Choti Anu Will Play This Actress

Anupama Leap: लीप के बाद अनुपमा के हालात, छोटी अनु के रोल में दिखेंगी ये एक्ट्रेस, तो सीरियल का मेन किरदार कहेगा अलविदा!

Anupama Update: अनुपमा में लीप के बाद आएंगे कई बदलाव

नई दिल्ली :

Anupamaa Leap Update: टीवी की दुनिया में अभी तक अपनी लोकप्रियता को टॉप पर रखने में बरकरार सीरियल अनुपमा अब एक लंबा लीप लेने के लिए तैयार है. स्टार प्लस पर आने वाले इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे के साथ साथ ढेर सारे कलाकारों ने लंबे समय तक काम किया है और शानदार कहानी के चलते अब तक अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में टॉप फाइव में बना हुआ है. लेकिन अब मेकर्स के लिए राह मुश्किल हो रही है क्योंकि सीरियल में कुछ खास नहीं दिख रहा है. टीआरपी में टॉप की जगह पर कायम रखने के लिए मेकर्स अब अनुपमा में लीप के साथ साथ नए बदलाव और ट्विस्ट ला रहे हैं. लीप में अनुपमा जहां अकेली अमेरिका चली जाएगी वहीं छोटी अनु बदल सकती है और खबर ये भी आ रही है कि पाखी भी शो को अलविदा कह सकती है. 

क्या छोटी अनु बन जाएगी बड़ी अनुपमा

यह भी पढ़ें

इंस्टाग्राम पर टेलीचक्कर के हवाले से खबर आ रही है कि अनुपमा छोटी अनु को छोड़कर अमेरिका चली जाएगी और जल्द ही छोटी अनु के बदले टीनएज अनु पर्दे पर दिखेगी. छोटी अनु के नए रोल में फैंस को ऑरा भटनागर देखने को मिल सकती हैं. हालांकि इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है क्योंकि शो के मेकर्स ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. कहा जा रहा है कि ऑरा भटनाकर ही आगे जाकर छोटी अनु से बड़ी अनुपमा के रोल में फिट हो जाएंगी. 

क्या पाखी छोड़ देगी अनुपमा का साथ ? 

दूसरी तरफ अनुपमा में अपनी मां की नाक में दम करने वाली पाखी भी शो को छोड़ सकती हैं. पाखी का रोल निभाने वाली मुस्कान बामने के बारे में खबर आ रही है कि उनको शो में मां का किरदार निभाना सही नहीं लग रहा है और वो इसलिए शो को छोड़ सकती हैं. हालांकि जब इस मामले में उनसे बात की गई तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया. मुस्कान ने कहा कि वो इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और शो में उनकी खास जगह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *