World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

Anand Mahindra React And Acknowledges Mumbai Boy Concerns Over Showroom Amenities

बच्चे ने की ऐसी डिमांड कि जवाब दिए बिना खुद को रोक नहीं पाए आनंद महिंद्रा

Anand Mahindra Viral Video: देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा इंटरनेट की दुनिया में अपने गजब के पोस्ट के लिए मशहूर हैं. वे बिजनेसमैन होने के साथ-साथ वायरल कॉन्टेंट की दुनिया गणितज्ञ भी बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर लोग उन्होंने वीडियो या फोटो शेयर करते और कुछ ना कुछ सवाल पूछते नजर आते हैं, जिस पर वे जवाब भी देते हैं. हाल ही में एक बच्चे ने आनंद महिंद्रा से एक ऐसी डिमांड कर दी, जिसका जवाब दिए बिना वो खुद को रोक नहीं पाए. अब सोशल मीडिया पर उनका जवाब खूब वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

बच्चे ने की शिकायत

गाड़ियों के शोरूम में अक्सर बड़े लोगों से जुड़ी चीजें ही देखने को मिलती है. देखा जाता है कि, जब कभी कोई ग्राहक शोरूम में एंट्री लेता है, तो उसे चाय या कॉफी जैसी चीजें सर्व की जाती हैं, लेकिन अगर उनके साथ कोई बच्चा हो तो उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं होती. इसी दिक्कत को फेस कर चुके एक बच्चे ने सीधे वीडियो के माध्यम से बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा कंप्लेंट की है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बच्चे के वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए लिखा गया है कि, ‘इधर सब बड़े लोगों के लिए क्यों होता है सब कुछ? इधर चाय है, कॉफी है सब कुछ है. इधर बच्चों के लिए कुछ क्यों नहीं हैं.’

आनंद महिंद्रा ने इस तरह किया रिएक्ट

बच्चे के इस वायरल हो रहे ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने जवाब में लिखा कि, ‘आज बच्चों की आवाज और राय काफी हद तक एक परिवार को प्रभावित करती है और अद्विक यहां बिल्कुल सही हैं, हम शोरूम में बच्चों को महत्व देने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं करते हैं. मुझे पता है कि हमारी टीम उनकी अपील से प्रेरित होगी.’ उनके इस पोस्ट को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. पोस्ट पर यूजर्स ने भी एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, ये आइडिया वाकई बहुत अच्छा है सर. दूसरे यूजर ने लिखा, आपका रिप्लाई देख मजा आ गया सर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *