World News Today

India news, world news, sports news, entertainment news,

मां की गोद में दिख रहा ये बच्चा था सुपरमॉडल, पत्नी से तलाक के बाद आया अफ्रीकन मॉडल पर दिल, अब बिना शादी बने हैं पापा, पहचाना?

रियल लाइफ को लेकर बॉलीवुड स्‍टार्स अक्‍सर सुर्खियों में रहते हैं. उनकी लाइफ, फिल्‍मी कहानियों की तरह कभी हीरो की तरह दिखती है, तो कभी सिनेमा के विलेन जैसी. आज हम बात कर रहे हैं जाने माने मॉडल एक्‍टर अर्जुन रामपाल के बारे में.  अर्जुन की जिंदगी भी कई मायनों में फिल्‍मी कहानी ही लगती है, जिसमें किसी से मुलाकात, प्‍यार, फिर शादी, तकरार, अफेयर और तलाक से गुजरती हुई आगे बढ़ती है. अर्जुन रामपाल 26 नवंबर यानि कि आज अपना 51वें जन्‍मदिन मना रहे हैं. तो चलिए जानते हैं अर्जुन रामपाल की पर्सनल लाइफ में हुई उथल-पुथल के किस्से और अफ्रीकन मॉडल से प्यार की कहानी.

ऐसे हुई मेहर से मुलाकात

एक बार फैशन डिजाइनर रोहित बल ने एक पार्टी में अर्जुन रामपाल को देखा और उनकी लाजवाब पर्सनैलिटी को देखकर मॉडलिंग का ऑफर दे दिया. इसी दौरान अर्जुन की मुलाकात मेहर जेसिया से हुई और वे मिलने जुलने लगे. तब मॉडलिंग की दुनिया में मेहर जेसिया कॉफी पॉपुलर थीं और सुपर मॉडल थीं और अर्जुन स्‍टगलर थे.

<script

रैंप पर पकड़ा था मेहर का हाथ

एक इंटरव्‍यू में अर्जुन ने बताया था कि रैंप पर चलते हुए एक बार वो घबरा गए थे और मेहर का हाथ पकड़ लिया था. इसके बाद दोनों ने अपने प्‍यार का इजहार किया और 1998 में दोनों ने शादी कर ली. 

<script

क्यों हुआ तलाक

मीडिया में एक खबर फैली थी कि अर्जुन रामपाल और सुजैन रोशन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. तब सुजैन  और ऋतिक रोशन ने तलाक ले लिया था. इस खबर के बाद मेहर और अर्जुन के रिश्तों में कड़वाहट आ गई और आखिरकार शादी के 20 साल बाद दोनों ने 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया. बता दें कि अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की दो बेटियां हैं जिनका नाम महिका और मायरा है.

ज़िंदगी में फिर आया प्यार 

 तलाक के बाद अर्जुन रामपाल की जिंदगी में फिर प्यार की दस्तक हुई और उन्हें अफ्रीकन मॉडल ग्रैबिएला से प्यार हो गया. अर्जुन-गैब्रिएला की मुलाकात 2018 आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी के दौरान हुई थी और कुछ साल बाद ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. दोनों ने शादी नहीं की और लिव इन रिलेशनशिप में रहे.  बता दें कि गैब्रिएला साउथ अफ्रिकन मॉडल हैं जो उनसे 14 साल छोटी हैं.

लिव-इन में रहता है कपल 
लिव इन के दौरान साल 2019 में अर्जुन-गैब्रिएला को एक बेटा हुआ जिसका नाम अरिक रखा गया. बिना शादी के हुए बच्चे को लेकर उनकी काफी ट्रोलिंग भी की गई. एक बार अपने रिलेशनशिप को लेकर गैब्रिएला ने कहा था कि अर्जुन इसलिए बेहद पसंद है, क्योंकि वे एक फैमिली पर्सन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *